ऊर्फी जावेद VS चेतन भगत: चाहत खन्ना ने लेखक का समर्थन किया और कहा 'कुछ गलत नहीं बोला' |

ऊर्फी जावेद VS चेतन भगत: चाहत खन्ना ने लेखक का समर्थन किया और कहा 'कुछ गलत नहीं बोला' | टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना ने ऊर्फी जावेद और चेतन भगत के बीच मौखिक लड़ाई पर प्रतिक्रिया दी।हाल ही में एक साक्षात्कार में, बड़े अच्छे लगते हैं की अभिनेत्री ने भगत का बचाव किया और बिग बॉस ओटीटी प्रसिद्धि की प्रशंसा की।मैंने मजाक किया।

ऊर्फी जावेद VS चेतन भगत: चाहत खन्ना ने लेखक का समर्थन किया और कहा 'कुछ गलत नहीं बोला' |
ऊर्फी जावेद VS चेतन भगत: चाहत खन्ना ने लेखक का समर्थन किया और कहा 'कुछ गलत नहीं बोला' |

टीवी अभिनेत्री चाहत खन्ना ने ऊर्फी जावेद और चेतन भगत के बीच मौखिक लड़ाई पर प्रतिक्रिया दी।हाल ही में एक साक्षात्कार में, बड़े अच्छे लगते हैं की अभिनेत्री ने भगत का बचाव किया और बिग बॉस ओटीटी प्रसिद्धि की प्रशंसा की।मैंने मजाक किया।

“चेतन भगत बहुत प्रसिद्ध और सम्मानित व्यक्ति हैं। मुझे खुशी है कि लोगों ने ऐसा कहना शुरू कर दिया। किसी ने इसके बारे में बात करना शुरू कर दिया और लोग इसका विरोध करने लगे। मुझे नहीं पता, मैं (चेतन भगत ने क्या कहा) वह ध्यान भटकाने वाली हैं उसने इसे बहुत ही परिष्कृत तरीके से कहा। वह कई चीजों से गुजरी है। लड़कियां विचलित होना चाहती हैं। उसने उसकी तारीफ की और मुझे नहीं लगता कि उसने कुछ गलत कहा, "उसने इंस्टेंट बॉलीवुड को बताया।

शुरुआत के लिए, ऊर्फी जावेद और चेतन भगत के बीच पूरी लड़ाई तब शुरू हुई जब उर्फी जावेद ने हाल ही में अभिनेत्री को खोदा और उसे युवाओं का ध्यान भटकाने वाला बताया।उर्फी जावेद की तस्वीरों को हजारों लाइक्स मिले हैं। उन्होंने कहा, "एक तरफ एक भारतीय युवक कारगिल में हमारे देश की रक्षा कर रहा है, और दूसरी तरफ एक अन्य युवक कंबल में छिपे हुए वोल्फी जावेद की तस्वीर देख रहा है।"

तब उर्फी ने भगत से उचित जवाब देने और बलात्कार की संस्कृति को बढ़ावा न देने के लिए कहा। उन्होंने उन पर युवाओं को "गुमराह" करने का भी आरोप लगाया और लगातार विपरीत लिंग की निंदा करने के लिए उनसे सवाल किया। महिलाओं के कपड़ों को दोष देना 1980 का दशक है, @chetanbhagat। जब आपने अपनी उम्र से आधी उम्र की लड़की को मैसेज किया तो कौन आपका ध्यान भटका रहा था?हमेशा विपरीत लिंग को दोष दें। अपनी कमियों या गलतियों को कभी स्वीकार न करें। आप जैसे लोग युवाओं को गुमराह कर रहे हैं, मुझे नहीं। मैं पुरुषों को महिलाओं और उनके कपड़ों को जिम्मेदार ठहराने के लिए प्रोत्साहित करती हूं, जब वे गलतियां करते हैं," उन्होंने इंस्टाग्राम पर लिखा।