देखिए वीडियो: एलिस्टर कुक ने काउंटी चैंपियनशिप 2022 में मजेदार रन-अप से फैंस का किया मनोरंजन

एलिस्टर कुक ने पिछले सप्ताह अपना 70वां प्रथम-श्रेणी शतक लगाया है।

देखिए वीडियो: एलिस्टर कुक ने काउंटी चैंपियनशिप 2022 में मजेदार रन-अप से फैंस का किया मनोरंजन
Alastair Cook (Photo Source: Twitter)
Alastair Cook (Photo Source: Twitter)

इंग्लैंड के पूर्व कप्तान एलिस्टर कुक ने एक काउंटी चैंपियनशिप 2022 मैच के दौरान अपने अनोखे रन-अप के साथ फैंस का मनोरंजन किया। दिग्गज बल्लेबाज के इस अनोखे अंदाज ने कमेंटेटरों को भी चकित कर दिया। आपको बता दें 37-वर्षीय काउंटी क्रिकेट में एसेक्स के लिए लगातार रन बनाने वाले खिलाड़ी हैं।

एलिस्टर कुक ने पिछले सप्ताह अपना 70वां प्रथम-श्रेणी शतक लगाया है। उन्होंने चेम्‍सफोर्ड में 11 चौकों की मदद से 262 गेंदों में शतक जमाया। जारी काउंटी चैंपियनशिप 2022 में एसेक्‍स का केंट के खिलाफ मैच ड्रॉ पर समाप्त हुआ। इंग्लैंड के सर्वकालिक महान टेस्ट बल्लेबाजों में से एक ने इस मैच में 100 और 26* रन बनाए।

एलिस्टर कुक ने एक बार फिर जीता अपने फैंस का दिल

हालांकि, एलिस्टर कुक अपने शतक के कारण कम, लेकिन अपनी गेंदबजी के कारण सुर्खियों में है। केंट के खिलाफ अपनी टीम एसेक्स के एक काउंटी चैंपियनशिप 2022 मैच के दौरान जब इंग्लैंड के दिग्गज बल्लेबाज ऑस्ट्रेलिया के जैक्सन बर्ड के खिलाफ गेंदबाजी कर रहे थे, तब वह काफी मजाकिया मूड में लग रहे थे।

वह अपने क्षेत्ररक्षकों को ऑफ-साइड पर देखते हुए एक मनोरंजक रन-अप के साथ दौड़ते हुए दिखाई दिए। ऐसा करते समय एलिस्टर कुक के चेहरे पर एक चुटीली मुस्कान थी, जिसका मतलब था कि उन्होंने जानबूझकर अनोखे अंदाज में गेंद डालने की कोशिश की, जिससे दर्शको को मजा आए।

एलिस्टर कुक ने जैक्सन बर्ड को गेंदबाजी करने के लिए अपना हाथ घुमाया और उसकी बाहें फैली हुई थीं, जैसे कोई शुद्ध तेज गेंदबाज मुश्किल एंगल के साथ गेंद डालने दौड़ रहा हो, और साथ ही वह एक आकर्षक रन-अप के साथ आए, जिसका मजेदार वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है।

यहां देखिए वीडियो –