पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच में एकमात्र टी-20 मुकाबले के खत्म होने के बाद दोनों टीमों ने एक-दूसरे को जर्सी गिफ्ट दी

ऑस्ट्रेलिया ने पाकिस्तान को एकमात्र टी-20 मुकाबले में मात देते हुए इस दौरे का अंत शानदार तरीके से किया।

पाकिस्तान और ऑस्ट्रेलिया के बीच में एकमात्र टी-20 मुकाबले के खत्म होने के बाद दोनों टीमों ने एक-दूसरे को जर्सी गिफ्ट दी
Shaheen Afridi & Aaron Finch (Photo Source: Twitter/PCB)
Shaheen Afridi & Aaron Finch (Photo Source: Twitter/PCB)

ऑस्ट्रेलियाई टीम का पाकिस्तान का ऐतिहासिक दौरा लाहौर के गद्दाफी स्टेडियम में एकमात्र टी-20 मुकाबले के साथ 5 अप्रैल को खत्म हो गया, जिसमें मेहमान टीम ने 3 विकेट से जीत हासिल करते हुए उसे अपने नाम किया। टी-20 वर्ल्ड कप 2021 के बाद पाकिस्तानी टीम को सेमी-फाइनल मुकाबले में भी ऑस्ट्रेलियाई टीम से हार का सामना करना पड़ा।

जहां दोनों ही टीमों से एकमात्र टी-20 मुकाबले में शानदार प्रदर्शन देखने को मिला वहीं मैच खत्म होने के बाद एक अच्छा दृश्य भी फैंस ने देखा जहां पर पाकिस्तानी और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी एक-दूसरे से टीम जर्सी बदलते हुए दिखे। एक महीने से अधिक लंबे चले इस दौरे से पाकिस्तानी क्रिकेट बोर्ड (PCB) भी अन्य विदेशी टीमों को यह संदेश देने में कामयाब रही कि उनके देश में खेलना काफी सुरक्षित है।

शानदार सीरीज का अंत होने के बाद पाकिस्तानी और ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों ने जीता अपना दिल

पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड की तरफ से सोशल मीडिया पर पोस्ट किए गए एक वीडियो में जहां दोनों ही टीमों ने मैच खत्म होने के बाद जहां गर्मजोशी के साथ हाथ मिलाया वहीं पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम विपक्षी कप्तान आरोन फिंच से लगातार किसी बात पर चर्चा करते हुए दिखाई दिए। जिसके बाद पाकिस्तानी तेज गेंदबाज शाहीन अफरीदी पर कैमरा गया जो कंगारू कप्तान फिंच से टीम जर्सी को बदलते हुए दिखाई दिए।

वहीं इस वीडियो के अंत में पाकिस्तानी कप्तान बाबर आजम अपना बल्ला ऑस्ट्रेलियाई ओपनिंग बल्लेबाज ट्रेविस हेड को गिफ्ट करते हुए दिखाई दिए। वहीं इस एकमात्र टी-20 मुकाबले को लेकर बात की जाए तो पाकिस्तानी टीम 20 ओवरों 8 विकेट के नुकसान पर 162 रन बनाने में कामयाब हुई थी, जिसके बाद ऑस्ट्रेलियाई टीम ने इस मुकाबले को 19.1 ओवर में 7 विकेट के नुकसान पर जीत लिया।

यहां पर देखिए PCB के उस वीडियो को: